Vivo v26 Pro Unique Smart Phone: वीवो ने लॉन्च किया 4800 mAh बैटरी वाला दमदार फोन।

Vivo v26 Pro Unique Smart Phone: आज हम बात करने वाले हैं वो की तरफ से आने वाले इस Vivo v26 Pro के बारे में आपको बता दे की वो की तरफ से आने वाली इस फोन में बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी और बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं आपको पता ही होगा की वीवो कंपनी पहले से भारतीय बाजारों में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किए हुए हैं यह कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और स्टाइलिश लुक के कारण जान जाती है आज हम इसी कंपनी एक फोन के बारे में जानने वाले हैं जो हाल ही में भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई है। अगर आप भी कोई बेहतरीन फोन खोज रहे हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पड़े क्योंकि इस आर्टिकल में हम इस फोन की सारी महत्वपूर्ण जानकारियां आप तक पहुंचने वाले हैं।

Vivo v26 Pro Unique Smart Phone

बात करें इस फोन की डिस्प्ले की तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का एक अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है जो गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। डिस्पले केबल तो क्वालिटी काफी बढ़िया देखने को मिलती है आपको इस फोन में आप 4K वीडियो बड़े आसानी से चला पाते हैं।

कैमरा

बात करें वो की तरफ से आने वाली इस फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इस फोन में आपको तीन कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें आपको 64 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल और 8 एमपी और 2 एमपी का सेंसर देखने को मिलता है। बात करें इसके फ्रंट साइड के कैमरा की तो इसके फ्रंट साइड में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसके क्वालिटी DSLR जैसी आती है।

बैटरी

बात करें इस फोन के बैटरी की तो इस फोन में आपको 4800 एमएच की बैटरी देखने को मिलती है। और आपको बता दे कि बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 63 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट मिलता है। इस बैटरी की कैपेसिटी लगभग दो दिन तक होती है। जो इस फोन को दमदार बनती है।

रैम और रोम

बात करें इस फोन के स्टोरेज की तो इस फोन में आपको 12gb रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल मेमोरी देखने को मिलती है। इस फोन में आप दो सिम कार्ड भी लगा पाएंगे। इतना पावरफुल स्टोरेज होने के कारण इसमें गेम बहुत ही स्मूथ चलते हैं।

Jjm village list up: जल जीवन मिशन सूची अब घर बैठे देखना हुआ और भी आसान

Leave a Comment