Infinix Best Camera SmartPhone: इंफिनिक्स लॉन्च करने जा रही है। 200MP कैमरा फोन, 1500watt चार्जर के साथ

Infinix Best Camera SmartPhone: क्या आपको पता है इंफिनिक्स कंपनी ने भारतीय बाजारों में अपने न्यू  स्मार्टफोन को इस फोन में बाजार में आते ही तहलका मचा दिया आपको बता दे की इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और बड़ी बैटरी देखने को मिलती है इस फोन की खास बातें आएगी इसमें आपको 150 वाट का फास्ट चार्ज भी देखने को मिलता है जो इस फोन को बहुत ही खास बना देता है या फोन भारतीय बाजारों में धूम मचाने के लिए तैयार है। अगर अभी कोई बेहतरीन फोन खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें आपको इंफिनिक्स की बेहतरीन फोन के बारे में बताने वाले हैं और पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Infinix Best Camera SmartPhone Display

आपको बता दे की इस Infinix Hot 50 Pro मोबाइल फोन में आपको 6.8इंच का सुपर अमलोड डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। और इस फोन में आपको 1080×2460 का पिक्सल रेजोल्यूशन दिया जाएगा और आपको बता दे की इस फोन की डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट का सेंसर भी देखने को मिलने वाला है आपको बता दे कि इस फोन में आपको बहुत आसानी से 4K वीडियो देख पाएंगे और रिकॉर्डिंग भी कर पाएंगे। इस फोन की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास पाइप का प्रोटेक्शन देखने को मिलने वाला है।

Infinix Best Camera SmartPhone Battery

बात करें इस Infinix Hot 50 Pro मोबाइल फोन की बैटरी की तो इसमें आपको 6000mh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए आपको 150 वाट का फास्ट चार्जर देखने को मिलता है। जो इस फोन को बड़े आसानी से केवल 20 मिनट में फुल चार्ज कर देता है बात करें इस फोन की बैटरी बैकअप की तो यह फोन पूरे 2 दिन तक आराम से चल जाता है।

रैम और रोम

आपको बता दे की इस मोबाइल फोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा जिसमें आपको 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा इसका दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा और इसका तीसरा वेरिएंट 16GB रैम 512 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आप लोगों को देखने को मिलेगा। इस फोन में आपको दो सिम कार्ड इस्तेमाल करने का ऑप्शन दिया जा रहा है।

रिलीज और कीमत

बात करें इस Infinix Hot 50 Pro मोबाइल फोन के कीमत की तो यह फोन आपको ₹14,999 से ₹16,999 के बीच लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अगर आपको यह फोन को खरीदना चाहते हैं तो या फोन बैंकिंग ऑफर के साथ आता है जो 2000 से 3000 की छूट इस फोन पर मिल जाती है। इस फोन को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Vivo v26 Pro Unique Smart Phone: वीवो ने लॉन्च किया 4800 mAh बैटरी वाला दमदार फोन।

Leave a Comment