Vivo Best 5G Smartphone Look: आ गया वीवो का DSLR जैसा कैमरा क्वालिटी वाला फोन, 110 वॉट के चार्जर के साथ

Vivo Best 5G Smartphone: आज हम बात करने वाले हैं विवो की तरफ से आने वाली न्यू फोन के बारे में आपको बता दे की वीवो कंपनी भारती बाजार में एक बार शानदार लुक देने वाली है। और इस फोन क्यों लॉन्च करने की तैयारी में भी है। आपको बता दे कि वीवो कंपनी का फोन बहुत ही ज्यादा ट्रेंडी में चल रहा था लेकिन धीरे-धीरे इसका क्रश लोगों के ऊपर से कम होने लगा है लेकिन इस फोन के आने के कारण वीवो कंपनी का मुकाम फिर से हासिल कर पाएंगे। इस फोन में आपको बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव कलर और बहुत ही बस शानदार परफॉर्मेंस के साथ क्या फोन आने वाली है। इस फोन में आपको बहुत सारे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन में आपको कैमरा क्वालिटी एकदम DSLR लाइक देखने को मिलेगी अगर आप भी कोई बेहतरीन फोन खरीदने का सोच रहे तो यह फोन आपके लिए बेस्ट रहने वाला है।

Vivo Best 5G Smartphone डिस्प्ले

बात करें इस फोन की डिस्प्ले के बारे में तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का पंच होल डिस्पले देखने को मिलता है जो 120 रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फोन में आपको 4K वीडियो बहुत आसानी से देखने को मिलता है। इस फोन में आपको 1080 * 2400 पिक्सल का रिजर्वेशन दिया जाएगा। आपको बता दे कि इसकी डिस्प्ले की खास बात यह है कि इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। फोन में चार चांद लगता है।

परफॉर्मेंस

बात करें इस फोन के परफॉर्मेंस की तो इस फोन को वो ने अलग-अलग वेरिएंट में उतरने की सोची है। जिसमें इसके फर्स्ट वेरिएंट में 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। बात करें इसके सेकंड वेरिएंट की तो इसमें आपको 12gb रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल मेमोरी देखने को मिलता है। और बात करें इसके थर्ड वेरिएंट की दो इसमें आपको 16GB रैम के साथ 512gb इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इस फोन में आपको 9000 डायमंड सिटी का प्रोसेसर देखने को मिलता है।

बैटरी

 वीवो के v26 प्रो स्मार्टफोन के बेटे की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 4800 एम की अच्छी खासी बैटरी दी जाती है जिसको फास्ट चार्ज करने के लिए 100W का फास्ट चार्ज दिया जाता है जो इस फोन को 30 से 35 मिनट के अंदर पूरा चार्ज कर देता है जिसके बाद इस फोन को आप पूरा दिन आसानी से उपयोग में ले सकते हैं.

कैमरा क्वालिटी

बात करें इस फोन के कैमरा क्वालिटी की तो इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसका फर्स्ट कैमरा 200 मेगापिक्सल का दिया गया है इसके दो कैमरे और सपोर्ट लेंस के लिए दिए गए हैं। फोन की कैमरा क्वालिटी डीएसएलआर लाइक देखने को मिलती है। बात करें इस फोन के फ्रंट कैमरे की तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं कर पाएंगे और इस फोन में आपको 20x जूम भी देखने को मिलता है।

वीवो v26 प्रो कीमत

बात करें इस फोन की प्राइजिंग की तो भारतीय बाजारों में यह फोन  35999 रुपए लेकर 39999 रुपए देखने को मिलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फोन में आपको बैंकिंग ऑफर भी देखने को मिलते है। जिसे बैकिंग ऑफर से खरीदने पर 2000 से लेकर 5000 तक की छूट देखने को मिलती है। और इसकी खास बात यह है की इस फोन को आप EMI की मदत से भी इसे खरीद पाएंगे।

Infinix Best Camera SmartPhone: इंफिनिक्स लॉन्च करने जा रही है। 200MP कैमरा फोन, 1500watt चार्जर के साथ

Leave a Comment